Monday, December 9, 2019

Girls attitude status in hindi

Hey best girls attitude status collection  is here and if you like it then also read the best boys attitude status and hope you will also check the the whatsapp dp status and if you are a girl then you will like it the most and i can confidently say that you will also share it with you friends on the social site  we will be thankful to you !

छोटा सा सपना है मेरा कि तुम मुझे रोटी बनाने को ना कहो 😉😉

जिसको मुझ पर trust नहीं है…..उसकी मेरी जिंदगी में कोई जरूरत नहीं है

मासूमियत तो रग -रग में है मेरे बस ज़ुबान की ही बद्तमीज़ हूँ

तेरा attitude मेरे सामने चिल्लर है क्यूंकि मेरी smile ज्यादा ही killer है 😉😉

Cute दिखना भी एक art है जो सिर्फ लड़कियों को ही आता है 😉😉

ना किसी की रानी हूँ ना किसी की शहज़ादी , जो भी मुझसे पंगा लेगा मैं हूँ उसकी बर्बादी 😎 😛

इफ यू डोंट केयर चल फिर सेम हियर (if you don’t care चल फिर same here)😉😉
if you wanna be mine then take token and stand in line

दिल से थोड़ी बच्ची हूँ किसी का दिल नहीं तोड़ सकती , लेकिन किसी का मुँह ज़रूर तोड़ सकती हूँ 😉😉

“Looks doesn’t matter” बोलने वाले लड़के मरते looks पर ही है 😎😍

Boyfriend नहीं है तो क्या हुआ ? एक नज़र में सबको घायल कर दूँ ऐसी अदा तो है 😎😍

दिल के अरमान आंसूओं में बह गए…. हम इतने cute होकर भी तनहा रह गए
ख्याल रखा करो अपना , एक ही cartoon है मेरे पास

चश्मा लगाने के दो फायदे है, बंदी खूबसूरत भी लगती है और मासूम भी 😎😍

बातों को मेरी तुम भुला ना सकोगे, लड़की हूँ मैं बिंदास लेकिन तुम पटा ना सकोगे 😉 😎 😛

बुरी नहीं हूँ, बस कुछ लोगों को पसंद नहीं आती हूँ 😎😎

लड़का : हस मत पगली प्यार हो जाएगा

लड़की : तू ज्यादा मत हस वरना block हो जाएगा 😎😎

Girls Cool Attitude Status
I’m #Cool But #Global Warming Made Me #Hot.

तू मेरा ना हो सका कोई बात नहीं..
#शहजादी तेरे लिए रोए
तेरी इतनी #औकात नहीं…!

छम छम करती “चांदनी”
टिम टिम करते तारे
ATTITUDE QUEEN की नयी {PIC} आ गयी है.
कहा मर गये सारे

मुझे भले ही लाखों देखते हों पर जिसे मैं देखूंगी वो करोड़ो में एक होगा ? ?

“Act like a lady, think like a boss.”

Girls Attitude Status in Hindi
सुन PAGLE. मुझे ATTITUDE की RANI का खिताब तो तब ही मिल गया था
जब दो साल की AGE मे मुझे लड़के ने SO CUTE बोल के KISS किया और मैने उसे झापड़लगा दिया था.

सुन पगले इतना #गर्म मत हो,
वरना मेरा #Attitude नहीं सह पाएगा.
यूं पलट पलट कर मत देख मुझे
वरना #प्यार हो जाएगा…

मेरी #Attitude की तो बात मत कर
#पगले जहां से निकलती हूं,
सब मेरे #दीवाने हो जाते है.

तेरे ‪ATTITUDE से जमाने वाले जलते होंगे मगर मेरे ‪ATTITUDE पर तो लोग
मरते है.

लोग मेरे #Makeup पर नहीं,
#Smile पर मरते है
लड़के मेरी #Style पर नहीं
#Attitude मरते है.

#Dil में रहती हूं,
#Dimag में चढती हूं,
#Pagal बना देती हूं,
ये तो मेरा #Attitude है,
#प्यार अभी बाकी है…!
Girls Attitude Status in English
I am a million-dollar girl.

Only a strong man can handle a strong woman. A weak man will just say that she has an attitude problem.”

Be a girl with a mind, a woman with attitude, and a lady with class.

I decide how I live and who I love. The choice is mine and no one gets to make my mind up. I decide and I choose.

I’ve had enough of trying to prove myself to people. Now I don’t care about what people think
as long as I’m happy with myself!

Every girl wants a bad boy, so he can be good just for her. And every boy wants a good girl to be bad just for him.

It is better to live alone. There is no friendship with a fool.

अपने #हिसाब से रहना…
वरना #बेहिसाब करना मैं जानती हूं.

Related Status:

Akad Aukat Status in Hindi
Attitude Status in English
Sorry Status in Hindi
Trust Status in English & Hindi
Heart Touching Status in Hindi & English
“No matter what a woman looks like, if she is confident, she is sexy.”

I’m a girl. I overreact. I underestimate. I overestimate. I overthink everything. I dream big. And when I say I love you, I’m not lying!

I will hold you in my heart until I can hold you in my arms again

Tired of trying… Sick of crying… yeah, I’m smiling but inside I’m dying.

Hey best regards for rading the whole quotes and hope you enjoyed it the most.

3 comments:

Albert EInstein Quotes