Saturday, November 23, 2019

Hindi mahakal status

hey  Bhakts of mahakal if you are a bigger bhakta of mahakal or mahadev and you love your god mahakal and wanted to share your love status to others like to your friends or to your gf that how much you love to the god bholenath and can also show your love to you gf with gf love status then you always search for the status on the internet and if you are still searching for this then you will get all romantic status and other status here and you can use every thing here for free and show your love to your beloved gods and peoples by sending them the quotes of affection make you life much happier and the glorious.

हे कैलाशH के राजा, दम लगाने आजा….. चिलम बनाई ताज़ा, ऐ मेरे भोले बाबा अब तो आजा।

अपने जिस्म को इतना न सँवारो,
इसको तो मिट्टी मे ही मिल जाना है,
सँवारना है तो अपनी रूह को सँवारो,
क्योंकि उस रूह को
महाकाल के पास जाना है….
?ॐजय_महाकालॐ?

हवाओं में गज़ब सा नशा छा गया, लगता है भोले बाबा का भक्त आ गया।

करूँ क्यो फिक्र की,
मौत के बाद जगह कहाँ मिलेगी,
जहाँ होगी मेरे महादेव की महफिल,
मेरी रूह वहाँ मिलेगी…..
?ॐजय_महाकालॐ?

सबसे बड़ा तेरा दरबार है , तू ही सबका पालनहार है। … सज़ा दे या माफ़ी दे, महादेव तू ही हमारी सरकार है।

हम तो चेले भी उनके है, जिनका कोई गुरु नहीं था। ….. जय महाकाल

कृपा जिनकी मेरे J ऊपर तेवर
😉 भी उन्ही का वरदान है*
शान# से जीना सिखाया जिसने
“महाकाल” **उसका नाम है!
??जय श्री महाकाल??

मिलती है, तेरी भक्ति महाकाल बड़े जतन के बाद, पा ही लूंगा तुझे मैं श्मशान में जलने के बाद।

आँधी_तूफानो से वो डरते है जिनके
मन मे #प्राण बसते है|
#मौत_देखकर भी जो हँसते है बस
उन्ही के #मन मे महाकाल बसते है|
??जय श्री महाकाल??

मेरे महाकाल कहते है की मत सोच
तेरा सपना पूरा होगा या नहीं
होगा….क्योंकि जिसके कर्म अच्छे होते
है उनकी तो मैं भी मदद करता हूँ…
??जय श्री महाकाल??

आग लगे उसजवानी कों ज़िसमे
#महाकाल नाम की दिवानगी न होजय श्री महाकाल भोले KA भक्त
ꞲΑУ ЅНЯЄЄ МНΑИКΑℓ

सुनो महाँकाल में सांस नही लेता हु महाकाल तुम्हारा नाम लेता हुभगत_भोलेनाथ_का
#जय_श्री_महाकाल

#महाकाल की महफिल मे बैठा
कीजिए साहब| #बादशाहत का
अंदाज़ खुद ब खुद आ जायेगा|
??जय श्री महाकाल??

जिनके रोम-रोम मे शिव है वही विष
पिया करते है, जमाना उन्हे क्या
जलाएगा, जो क्षिंगार ही अंगार से
किया करते है….जय भोलेनाथ
??जय श्री महाकाल??

#थोड़ी सी माफी उधार दे दे
#ए_महाकाल जानता हूँ #कोशिश
चाहे कितनी भी कर लूँ मगर #गुनाहा
#मुझसे होते ही रहेंगे|
#SON_OF_MAHAKAL#
??जय श्री महाकाल??

हम #महादेव के दीवाने है| तान के
#सीना चलते है| ये #महादेव का
जंगल है! यहाँ शेर #श्रीराम के पलते
है!
??जय श्री महाकाल??

तन की जाने, मन की जाने, जाने चित
की चोरी उस महाकाल से क्या छिपावे
जिसके हाथ है सब की डोरी
??जय श्री महाकाल??

मैंने तेरा नाम लेके ही सारे काम किये
है #महादेव और लोग समझते है की
बंदा #किस्मत वाला है
??जय श्री महाकाल??


कैसे कह दूँ की मेरी, हर दुआ बेअसर
हो गई| मैं जब जब भी रोया, मेरे
महाकाल को खबर हो गई
?हर_हर_महाकाल?

ठंड ऊनको लगैगी जिनके करमो_में दाग_है”…
हम_तो_भोलेनाथ_के_भक्त्त_है_भैया_हमारे_तो_मूंह_में_भी_आग_है…!!
हर_हर_महादेव .

दुश्मन_बनकर_मुझसे_जीतने_चला_था_नादान..!!*
मेरे_MAHAKAL_से_मोहब्बत_कर_लेता_तो_मै_खुद_हार_जाता..!!*
जय_महाकाल.

खुशबु ?आ रही है कहीँ से #गांजे और #भांग की !!! ?
शायद #खिड़की? खुली रह गयी है ‘ #मेरे_महांकाल’ के #दरबार की…!!
हर_हर_महादेव

जो “चाह” से मिलता है उसे “चाहत”
कहते है जो “मांगने” से मिलता है उसे
“मन्नत” कहते है! जो बिना “चाहे”
बिना “मांगे” मिल जाये
उसे मेरे “#महादेव की #
रहमत कहते है!
?हर_हर_महाकाल?

#दौलत छोड़ी, #दुनिया छोड़ी!
सारा #खजाना छोड़ दिया, #महाकाल
के प्यार मे #दिवानों ने
# राज_घराना छोड़ दिया ||
?हर_हर_महाकाल?

लोग कहते है किसके दम पे #उछलता
है तू इतना मैंने भी कह दिया जिनकी
चिलम के हुक्के की दम पर
चल रही ये दुनिया है उन्ही
#महाकाल के दम पे उछलता ये
बंदा है
?हर_हर_महाकाल?

तैरना_है_तो_समंदर_में_तैरो, #नदी_नालों_में_क्या_रखा_है,*
प्यार_करना_है_तो_MAHAKAL_से_करो*
इन_बेवफा_ओ_में_क्या_रखा_है !!*
जय_श्री_महाकाल​*

हीरे_मोती_और जेवरात_तो_सेठ_लोग पहनते है..!!#हम_तो ?* *#भोले_के_भक्त_है इसीलिए “रुद्वाक्ष” पहनते_है..!!*
JAY MAHAKAL – HAR HAR MAHADEV

ऐ जन्नत अपनी औकात में रहना हम तेरी जन्नत के मोहताज नही….*
हम गुरू भोलेनाथ के चरणों के वासी है वहाँ तेरी भी कोई औकात नही…*
*​#___जय_महाकाल___​*

#चिलम के #धुये मे हम #खोते चले
गये. #बाबा होश मे थे #मदहोश होते
चले गये #जाने क्या #बात है
#महादेव के #नाम मे न #चाहते हुये
भी उनके होते #चले गये
?हर_हर_महाकाल?

जख्म भी भर जाएँगे, चेहरे भी बदल
जायेंगे, तू करना याद महाकाल को तुझे
दिल और दिमाग मे सिर्फ और सिर्फ
महाकाल नजर आयेंगे….
?हर_हर_महाकाल?

#17. 🙂

#कहता है की #मौत सामने #आएगी
तो मैं #डर जाऊंगा….#कैलाश
तक #चलनेवाला #महादेव
का #दीवाना हूँ….#मौत को भी !!
#हर_हर #महादेव !! कर के #निकल
#जाऊंगा..
?हर_हर_महाकाल?

सिर उठा के चलते है, महादेव के मेहरबानी है…… भोलेनाथ की भक्ति करना मेरे जीवन की कहानी है।

मैनें तेरा नाम लेके ही सारे काम किये है #महादेव
और लोग समजतें है की बन्दा #किस्मत वाला है ?

महफिल को महादेव सजाते हे ? आते हे वो #जिनको मेरे
#महादेव #बुलाते हे ? जिनका भरी #दुनिया मे कोई
भी नहीं उनको भी मेरे
#महादेव #सीने से #लगाते हे ?? हर हर महादेव ??
#जय महाकाल ?

हम ‪#‎महादेव‬ के दीवाने है! तान के ‪#‎सीना‬ चलते है!
ये #महादेव का जंगल है! यहाँ शेर ‪#‎श्रीराम‬ के पलते है!

मम्मी बोली
तू किसी शादी ब्याह में नाचता क्यों नहीं है।
मैं बोला…..नाचती तो लड़कियां है ।।
हम तो ‘#भोले‘ के भक्त है ‘पी’ के #तांडव करते है ।

तैरना_है_तो_समंदर_मे_तैरो,
#नदी_नालों_मे_क्या_रखा_है,*
प्यार_करना_है_तो_MAHAKAL_से_करो*
इन_बेवफाओ_मे_क्या_रखा_है!!*
??जय श्री महाकाल??*

जब जमाना मुश्किल में डाल देता है, तब मेरा भोला हज़ारों रास्ते निकाल देता है।

उसने ही जगत बनाया है,
कण कण मे वो ही समाया है,
दुख भी सुख सा ही बीतेगा,
सर पे जब शिव का साया है…
?ॐजय_महाकालॐ?

महाकाल तेरे दरबार में आना और कृपा पाना जैसे भूखे पंछी को दाना

अनपढ़ लोगों की वजह से ही हमारी मातृभाषा बची है, वरना पढ़े – लिखे लोग तो महादेव के नाम से भी शरमाते है।

Hi if you liked it then share it with your friends and family so that they can also get the benefit of our work which we have put into it

1 comment:

  1. Gerat Mahakal status collection


    You Direct Download and Copy Latest Hindi Shayari. Here You Get Latest Updates of Love Shayari, Sad Shayari, Attitude Status, God Status, Motivational Quotes, Dard Shayari etc..............

    Shayari By Categories:-

    friendship shayari
    romantic shayari in hindi
    Mahakal Status
    shayari on friendship
    happy birthday shayari
    heart touching shayari
    girls attitude status
    attitude quotes in hindi
    hindi shayari sad

    Hindi Shayari
    Shayari Guru

    ReplyDelete

Albert EInstein Quotes